मुंगेली ब्रेकिंग: विवाहिता ने कमरे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे पति को मत फंसाना- नववर्ष न्यूज

Share this

N.V.News मुंगेली: जिले के लोरमी इलाके में एक विवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपने माता-पिता को संबोधित करते हुए लिखा है- ”मुझसे एक गलती हो गई है, इसलिए मैं बाबा जी के पास जा रही हूं, मेरे पति को मत फंसाना, उन्हें तो कुछ पता ही नहीं है”। मामला लालपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय संजना कुमारी अपने पति और 4 साल की बेटी के साथ रहती थी। गुरुवार को उसका शव फांसी पर लटकता हुआ मिला था। बुधवार रात खाना खाकर जब पति और बच्ची सो गई, तो महिला ने उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पति जब गुरुवार को सुबह उठा, तो उसे पत्नी कमरे में नहीं दिखाई दी, वहीं दरवाजा भी बाहर से लगा हुआ था। इसके बाद उसने पड़ोस में रहने वाली अपनी भाभी को आवाज लगाई। आवाज सुनकर भाभी घर पर आई और दरवाजा खोला।

तुरंत पति दूसरे कमरे में भागकर गया, तो वहां उसकी पत्नी संजना फांसी पर लटकी हुई मिली। पति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची लालपुर थाना पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। वहां से मिले सुसाइड नोट को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Share this