CG breaking : तीन माह से अगवाकर कर छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार – NV न्यूज़

Share this

बिलासपुर। जिले में 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा को अगवाकर उससे दुष्कर्म किया गया। लड़की 3 माह से लापता थी। जिसकी खोजबीन के लिए परिजन और सामाजिक संगठन उसे तलाश करने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहे थे। पुलिस ने लड़की को थाने से महज 5 किमी दूर एक मकान से बरामद किया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने सरकंडा के माता चौरा के पास रहने वाले अविनाश साहू को गिरफ्तार किया है। TI शनिप रात्रे ने बताया कि लगातार प्रयास के बाद भी छात्रा नहीं मिली। तब संदेही युवक की जानकारी जुटाई गई। जांच में पता चला अविनाश साहू भी लंबे समय से गायब है। इस पर पुलिस ने उसके परिजन से पूछताछ की। तब पता चला कि अविनाश सरकंडा के बंधवापारा में ही अलग से मकान लेकर किराए पर रह रहा है।

खबर मिलते ही पुलिस ने दबिश दी और उसे पकड़ लिया। उसके साथ छात्रा भी मिल गई। पुलिस ने धारा 376 और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दे कि छात्रा करीब तीन माह पहले गायब हो गई थी। परिजन ने उसकी सहेली और परिचितों के यहां जानकारी जुटाई लेकिन छात्रा नहीं मिली। तब उन्होंने थाने में सूचना दी। इसके बाद पुलिस उसे रतनपुर, लोरमी व मध्यप्रदेश में उनकी तलाश करती रही।

Share this