व्हाट्सएप हैक करके 4 साल पुराने प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

Share this

NV News:-  छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता (CHO) की हत्या उसके ही प्रेमी ने की है। उसके प्रेमी को शक था कि लड़की का किसी और के साथ भी अफेयर चल रहा है

ऐसा शक हाने पर उसने युवती का वॉट्सऐप हैक किया। जिससे उसे पता चल गया कि, युवती का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। तब आरोपी ने दिनदहाड़े युवती की कुल्हाड़ी मारकर जान ले ली।

उल्लेखनीय है कि कुनकुरी थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर को श्रीनदी पुल के पास युवती की खून से लथपथ लाश मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच में युवती की पहचान टांगरगांव निवासी 24 वर्षीया देवकी चक्रेश के रूप में हुई। देवकी कटंगखार में स्वास्थ्य विभाग में CHO के पद पर पदस्थ थी। पुलिस को मौके से कुल्हाड़ी, युवती की स्कूटी और एक गमछा मिला था।

पता चली प्रेम प्रसंग की कहानी

जांच के दौरान पुलिस ने जब परिजनों तक पहुंची तो पता चला कि युवती का देवरी निवासी मनोज कुमार के साथ प्रेम प्रसंग था। इसके बाद पुलिस ने मनोज कुमार की तलाश शुरू की और उसे हिरासत में ले लिया।

बदल गया था उसका व्यवहार

हिरासत में लेकर जब पुलिस ने पूछताछ की तो प्रेमी मनोज ने अपने जुर्म की पूरी कहानी बताई। उसने पुलिस को बताया कि, हम दोनों के बीच प्रेम संबंध 4 साल से चल रहा था। हम दोनो रायपुर में रहने लगे थे। लेकिन इसी बीच देवकी की यहां पोस्टिंग यहां हो गई, तो उसे यहां वापस आना पड़ा। उसके साथ मैं भी आ गया। यहां लौटने के बाद हमारी बात तो होती थी लेकिन देवकी पहले जैसी बातें नहीं करती थी। उसके रूखे व्यवहार पर मुझे शक हुआ।

पहले ही बना ली थी हत्या प्लानिंग

हत्यारे प्रेमी ने पुलिस को बताया कि मैंने कंप्यूटर की पढ़ाई की है। इसलिए वॉट्सऐप हैक कैसे करते हैं, मुझे पता है। शक होने पर सबसे पहले मैंने देवकी का वॉट्सऐप हैक कर लिया। तब मुझे पता चला कि वो किसी और लड़के से बात करती है। यह पता चलते ही मैंने उसे मारने का प्लान बनाया और उसे शॉपिंग कराने के बहाने जशपुर ले जा रहा था। हम दोनों अपनी-अपनी स्टूटी पर सवार थे। इस बीच जब हम दोनों श्रीनदी पुल के पास पहुंचे, तब मैंने उसे रोक लिया। उससे पूछा कि तुम किससे बात करती हो। इसके बावजूद उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर मैंने अपने पास जो कुल्हाड़ी रखा था। वो बाहर निकाला और उसकी हत्या कर दी। अब हत्यारा प्रेमी पुलिस के शिकंजे में है।

Share this