Traumatic accident : देर रात वर्धा में अनियंत्रित कार पुल से गिरी, हादसे में विधायक के बेटे सहित सात मेडिकल छात्रों की मौत – NV न्यूज़

Share this

मुंबई। वर्धा जिले में सेलसुरा के पास मंगलवार तड़के एक कार पुल से 40 फीट नीचे गिर गयी, जिससे उसमें सवार 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच सावंगी पुलिस कर रही है।

पुलिस के अनुसार सभी छात्र बर्थडे सेलिब्रेशन करने देवली गए थे। वहां से वर्धा लौटते समय कार नीरज चौहान नामक युवक चला रहा था। सेलसुरा इलाके में नदी के पुल पर तकरीबन एक बजे अचानक कार का नियंत्रण बिगड़ गया और कार 40 फीट नीचे गिर गई। इससे कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई और कार में सवार सभी छात्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान आविष्कार रहांडगले, नीरज चौहान, नीतेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल व पवन शक्ति के रूप में हुई है। इनमें से आविष्कार दत्ता मेघे मेडिकल कालेज का व अन्य सांवगी मेडिकल कालेज के छात्र थे। इस घटना में महाराष्ट्र की तिरोड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक विजय रहांगदले के बेटे आविष्कार रहांगडगले की भी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही वर्धा जिले के पुलिस अधिकारी पीयूष जगताप, सावंगी पुलिस स्टेशन की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला। परिजनों को सूचना दी गई है, मामले की गहन छानबीन जारी है।

Share this