फिल्म जगत: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बंधे शादी के सात बंधन में…NV न्यूज़

Share this

नई दिल्ली – सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जिंदगीभर के लिए एक हो गए. कपल ने दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में 7 फेरे लेते हुए 7 जन्म तक साथ रहने की कसम खाई. नया शादीशुदा जोड़ा बड़ों के आशीर्वाद के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बारातियों ने सिद्धार्थ के साथ ‘साजन जी घर आए’ गाने के साथ खूबसूरत एंट्री की. बारातियों ने बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया.

 

शादी से जुड़े कर्मचारी ने बताया कि कपल ने सिल्वर कलर की पारंपरिक ड्रेस पहनी हुई थी. सिद्धार्थ शेरवानी में काफी रॉयल लग रहे थे. 30 साल की कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ की वेडिंग ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है. कियारा लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं, वहीं सिद्धार्थ शेरवानी में रॉयल लगे. खबरों की मानें, तो मनीष मल्होत्रा की टीम ने कियारा-सिद्धार्थ के परिवार के सदस्यों की ड्रेस भी तैयार की थी.

 

शादी में परिवार के लोगों के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे, जिन्हें अब रिसेप्शन का इंतजार है. खबरों की मानें, तो डायरेक्टर शकुन बत्रा, पूजा शेट्टी, आरती शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा सहित कई सेलेब्स सूर्यगढ़ पैलेस में हैं. कियारा और सिद्धार्थ की शादी के बाद दिल्ली में रिस्पेशन होगा, फिर मुंबई में 12 फरवरी को सिनेमा जगत के दोस्तों के लिए एक आलीशान पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

Share this