चलती ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या, शरीर के हुए कई टुकड़े

Share this

NV News:-   बालोद जिले में एक युवक का ट्रेन के सामने आकर सुसाइड करने का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में युवक पैदल चलकर आता हुआ दिख रहा है. इसके बाद वह रेलवे ट्रैक पर लेट जाता है. इसके बाद ट्रेन उसे कुचलते हुए आगे निकल जाती है. घटना इतनी विभत्स है कि युवक के शरीर के कई टुकड़े हो गए. लोगों को युवक की लाश कई टुकड़ों में मिली. घटना गुंडरदेही थाना क्षेत्र के गुंडरदेही-चैनगंज रेलवे फाटक की है.

बताया जा रहा है की यह वीडियो रविवार दोपहर का है. दोपहर के वक्त एक युवक चैनगंज की तरफ से आया है और सीधे रेलवे फाटक पर बने ट्रैक पर लेट गया. उसके बाद कुछ ही सेकेंड में ट्रेन आई और उसे रौंदते हुए निकल गई. यह देखकर फाटक के पास खड़े सभी लोग हतप्रभ रह गए. घटना से लोग इसलिए भी हैरान हैं क्योंकि यह घटनाक्रम इतनी तेजी से हुआ कि रेलवे फाटक पर खड़े लोगों को कुछ समझ नहीं आया. फाटक में खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे से इसका वीडियो बना लिया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

जांच में जुटी पुलिस

गुंडरदेही थाना प्रभारी ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर की है. जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. युवक ने आत्महत्या क्यों की है अभी इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच होने पर ही पता चल पाएगा कि युवक ने आत्महत्या क्यों की है.

 

गुंडरदेही रेलवे फाटक की घटना

घटना के बाद पास जाकर लोगों ने देखा तो युवक का शव कई टुकडों में मिला. इसके बाद लोगों ने रेलवे पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी. खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव के टुकड़ों को बरामद किया. पहले तो शव के बारे में पता नहीं चल सका था. लेकिन बाद में पता चला कि मृतक का नाम आनंद निषाद है. वह गुंडरदेही के बाघमरा का रहने वाला था. घटना के वक्त ही किसी ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया था. जो अब वायरल हुआ है.

Share this