Raipur Crime: राशन दुकान के उधारी पैसे मांगने पर युवक ने कर दी हत्या, ट्रेन से भाग रहा था आरोपित..NV न्यूज 

Share this

NV News रायपुर Raipur Crime: loan from ration shop राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित रूपेश कुमार महतो (21) सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। आरोपित को हत्या के 24 घंटे के भीतर राउलकेला स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। विजय यादव ने आरोपित रूपेश को किराना दुकान में उधारी में राशन दिलाया था। उसी का पैसा मांगने पर आरोपित ने राड से मारकर विजय की हत्या कर दी।

उरला थाना प्रभारी बीएल चंद्राकर ने बताया कि विजय यादव घटना की रात को घर के बाहर कुछ दूरी पर आरोपित रूपेश से फोन पर बात कर रहा था, उसे (loan from ration shop) किराना दुकान वाले को पैसे देने की बात कही। विजय पैसे को लेकर आरोपित को कई बार गाली-गलौज भी कर चुका था।

रूपेश ने यहां से बिहार जाने की योजना बनाई थी, इससे पहले उसने विजय को सबक सिखाने की सोची और नाबालिग के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। घटना के दौरान नाबालिग लगातार उसे लोकेशन बता रहा था, अकेला होते ही आरोपित पीछे से आया और राड से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद वहां से भाग गया। सुबह पुलिस को राजेंद्र नगर क्षेत्र में शव की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की।

ट्रेन से भाग रहा था आरोपित(loan from ration shop)

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि रुपये के लेनदेन को लेकर मृतक और रूपेश कुमार के बीच विवाद हुआ था, जो घटना के बाद से मोबाइल बंद कर फरार है। इसके बारे में उसके परिचितों से पूछताछ करने पर पता चला कि रूपेश कुमार सुबह ट्रेन से बिहार के लिए निकला है। इस पर तत्काल उरला पुलिस व साइबर की टीम ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर सीसीटीवी कैमरा चेक किया।

आरोपित रूपेश कुमार साउथ बिहार एक्सप्रेस में चढ़ते दिखा। उक्त ट्रेन का लोकेशन लेने पर राउलकेला के करीब मिला। इस पर आरपीएफ निरीक्षक अजय शर्मा थाना रायपुर को जानकारी देकर व आरोपित की फोटो देकर राउरकेला आरपीएफ को सूचित करने को कहा गया। रुपेश राउलकेला स्टेशन में पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा, जिसे आरपीएफ राउलकेला की टीम ने पकड़ा

Share this