CG Naxal : नक्सलियो ने किया आत्मसमर्पण , सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी, दो नक्सली गिरफ़्तार…NV News

Share this

‎NV News सुकमा CG Naxal: जिले में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। जिसमे दो नक्सली को गिरफ्तार किया गया और तीन नक्सली ने आत्मसमर्पण किया है। गिरफ्तार नक्सली से पूछताछ कर न्यायालय में पेश किया गया और जेल भेजा गया। आत्मसमर्पित नक्सलियों को प्रोत्साहन राशि दी गई।

CG Naxal पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र में सक्रिय दो नक्सली को गिरफ्तार किया गया और तीन नक्सलियों ने आत्म समर्पण किया है। उप पुलिस अधीक्षक उत्तम प्रताप सिंह ने बताया कि चिंतलनार थानाक्षेत्र से दो नक्सली सोढ़ी लखमा (1 लाख) इनामी व पोडियामी पोज्ज़ा ने आत्म समर्पण किया है। वही किस्टाराम इलाके से पोडियामी भीमा ने आत्मसमर्पण किया है।

(CG Naxal) तीनो को प्रोत्साहन राशि दी गई। वही दूसरी और डीआरजी व जिला बल को कोत्तागुड़म के आसपास सर्चिंग के लिए जवानों को भेजा गया था।(CG Naxal) जहां जवानों को देख कुछ संदिग्ध भागने की कोशिश किये लेकिन जवानों ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पोट्टम भीमा (एक लाख), हेमला भीमा को गिरफ्तार किया गया उनके पास से कॉर्डेक्स वायर समेत सामग्री बरामद हुई। दोनों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

Share this