पति, पत्नी, और वो जैसा मामला, प्रेमी को बचाने के लिए प्रेमिका आई सामने ,पति को लौटाया मंगलसूत्र – NVन्यूज़

Share this

NV news :- छत्तीसगढ़ के कांकेर से एक पति-पत्नी और वो जैसी फिल्मी कहानी सामने आई है। यहां एक प्रेमिका, अपने पति से प्रेमी को बचाने के लिए उसके सामने ढाल की तरह खड़ी हो गई।

प्रेमिका के तेवर देख परिवार वालों ने भी हार मान ली। आखिरकार प्रेमिका की जीत हुई और वह अपने प्रेमी के साथ चली गई। यह पूरा फैमिली ड्रामा थाने में हुआ।

जानकारी के मुताबिक, दंतेवाड़ा की रहने वाली आरती सहारे बस्तर के विकास गुप्ता से प्रेम करती थी। वह शादी भी उसी से करना चाहती थी, लेकिन परिवारवालों ने आरती की शादी महाराष्ट्र के एक युवक से तय कर दी। छह फरवरी को दोनों की शादी थी हो गई। अगले दिन आरती अपने पति के साथ विदा भी हो गई, लेकिन इसी के बाद कहानी में मोड़ आ गया और प्रेमी की एंट्री हुई।

ससुराल पहुंचने से पहले हो गई फरार
छह फरवरी को शादी के बाद आरती अपने प्रेमी विकास के साथ फरार हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कांकेर पुलिस ने दोनों को सात फरवरी को पकड़ लिया और थाने ले आई। 8 फरवरी तक इस मामले में सड़क से लेकर थाने तक फैमिली ड्रामा चलता रहा। आरती अपने प्रेमी विकास के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही। आखिरकार, पुलिस ने उसे उसके परिजनों को सौंप दिया। इस बीच पुलिस ने प्रेमी विकास को भी छोड़ दिया। मामले के निपटारे के बाद जब आरती थाने से बाहर आई तो देखा कि उसके पति के परिवार वाले विकास को घेरकर खड़े हैं।

Share this