युवक पर चाकू से हमला करने वाले दो चाकूबाजों को 24 घंटे के भीतर पुलिस ने किया गिरफ्तार… पुरानी रंजिश के चलते किया वार – NVन्यूज़

Share this

NV news रायपुर :- पुरानी रंजिश को लेकर चाकू से वार कर युवक घायल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 24 घंटे के भीतर 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात प्रार्थी का बड़ा भाई सुनील डडसेना अपने दोस्त टिल्लू उर्फ तुलेश्वर व उसके साथी के साथ अश्वनी नगर तरफ पैदल घूमने गया था। उसी समय पुरानी बातों को लेकर टिल्लु उर्फ तुलेश्वर तथा उसके साथी ने प्रार्थी के बड़े भाई सुनील डडसेना को अश्लील गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करते हुए टिल्लु उर्फ तुलेश्वर ने अपने पास रखें चाकू से सुनील डड़सेना के दोनों पैर के जांघ में तथा बायें हाथ में मारकर चोट पहुंचाकर वहां से फरार हो गये।

घटना की सूचना प्राप्त होते ही थाना आजाद चौक पुलिस की टीम द्वारा अपने वाहन में सुनील डड़सेना को ईलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। पुलिस की तत्परता से घायल को समय पर अस्पताल लाने से उसकी जान बचायी गयीं।

सोनकर उर्फ टिल्लू एवं अमन गोस्वामी को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों तथा सुनील डडसेना एक ही मोहल्ले में रहते है तथा पुरानी बातों को लेकर आरोपियों ने सुनील डड़सेना को चाकू से मारकर चोट पहुंचाकर घायल किये थे। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर आरोपियों के विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही की जा रहीं है।

Share this