Bilaspur News: काम से लौट रहे युवक की बोलेरो की टक्कर से मौत

Share this

N.V NEWS BILASPUR :राइस मिल में काम के बाद लौट रहे बाइक सवार को हाईवे में तेज रफ्तार बोलेरो के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक के पीछे ही उसके साथ काम करने वाले दो लोग अपनी बाइक से आ रहे थे। उन्होंने हादसे की जानकारी स्वजन को दी। इस पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रतनपुर क्षेत्र के ग्राम बांका में रहने वाले चंद्रभूषण सिंह रोजी-मजदूरी करते थे। वे रतनपुर स्थित राईस मिल में काम करते थे। मंगलवार को वे काम करने के लिए मिल गए थे। काम के बाद वे अपनी बाइक से लौट रहे थे। उनके पीछे ही गांव के रघुनंदन सिंह और अर्जुन सिंह भी काम से लौट रहे थे।

बाइक सवार युवक बेलतरा अंधियारीपारा के पास पहुंचा था। इसी दौरान सामने से आ रहे बोलेरो के चालक ने चंद्रभूषण सिंह की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटे आई थी। जब तक पीछे दूसरी बाइक में चल रहे साथी पास पहुंचे युवक ने दम तोड़ दिया था। साथियों ने इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी। साथ ही चंद्रभूषण के स्वजन को हादसे के संबंध में बताया। इस पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए।

इधर हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। बुधवार को शव का पीएम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर बोलेरो की पहचान शुरू कर दी है। फिलहाल बोलेरो के संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है।

Share this