नाबालिग छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला,प्रधान पाठक हुआ गिरफ्तार

Share this

N.V. न्यूज़ कवर्धा : अपने ही स्कूल की नाबालिग छात्रा को व्हाटसएप के जरिए अश्लील और आपत्तिजनक मैसेज भेजकर चैटिंग करने के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है. आरोपी के मोबाइल को जब्त कर जांच पड़ताल की जा रही है।

सरकारी स्कूल में 5वीं क्लास की नाबालिक छात्रा को व्हाट्सएप के जरिए अश्लील आपत्तिजनक मैसेज भेजने वाला स्कूल का प्रधान पाठक है. न तो उसने पद की गरिमा रखी और न ही उम्र का लिहाज किया. मगर छात्रा की हिम्मत ने कलयुगी टीचर के मंसूबे को नाकाम कर दिया. शिक्षक को छात्रा के मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेजना भारी पड़ी. आरोपी प्रधान पाठक कुंजबिहारी हाठिले को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है।

पुलिस अधीक्षक कबीरधाम डॉ. लाल उमेद सिंह ने बताया कि “21 फरवरी को थाना पिपरिया निवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग लड़की ग्राम के सरकारी स्कूल में पढ़ती है. लड़की के मोबाइल पर शिक्षक कुंजबिहारी हाठिले ने दिसंबर 2022 से फरवरी 2023 के बीच व्हाटसएप के जरिए अश्लील मैसेज भेजकर छेड़खानी की है.”

एसपी उमेद सिंह ने आगे बताया कि ” आरोपी ने जनवरी 2023 में स्कूल की छुट्टी होने के बाद स्कूल के अलग कमरे में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत की. उसके बाद छेड़छाड़ किया. रिर्पोट के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. इसके साथ पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया गया और पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने उसे रिमांड पर जेल भेज दिया है”

Share this